Home फिल्म जगत जब दीपिका पादुकोण बोलीं राहुल गांधी को PM बनते देखना चाहती हूं…

जब दीपिका पादुकोण बोलीं राहुल गांधी को PM बनते देखना चाहती हूं…

6
0
SHARE

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म ‘छपाक’ और JNU दौरे को लेकर काफी विवादों का सामना कर रही हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण के एक पुराने इंटरव्यू का क्लिप काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका पादुकोण कहती हैं कि वो कांग्रेस नेता राहुल गांधी को देश का पीएम बनते देखना चाहती हैं. दीपिका का ये वीडियो साल 2011 का है.

खुद को राजनीति से दूर रखने वाली दीपिका ने दस पहले अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो कांग्रेस नेता राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती हैं. इस इंटरव्यू में दीपिका से राजनीति को लेकर सवाल किया गया था. इस सवाल का जवाब देते हुए दीपिका ने कहा था, वो राजनीति के बारे में ज्यादा तो नहीं जानती है और टीवी आदि भी कम देखती हैं. लेकिन जो भी उन्होंने देखा है वो कह सकती हैं कि राहुल जो कर रहे हैं हमारे देश के लिए कर रहे हैं और एक बेहतर उदाहरण पेश कर रहे हैं.

दीपिका ने ये भी कहा था कि राहुल हमारे देश के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि एक दिन वह पीएम बनेंगे. फिर वो बोली थीं कि वह चाहती हैं कि राहुल प्रधानमंत्री बनें. उसका कारण बताया था कि वह युवाओं से जुड़कर रहते हैं और पारंपरिक भी हैं और उनके पास भविष्य की सोच भी है.बता दें कि दीपिका के जेएनयू पहुंचने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म छपाक को बायकॉट करने का ट्रेंड चलने लगा जिसमें भाजपा के कई नेता भी ट्वीट कर रहे थे. हालांकि जल्द ही सोशल मीडिया व बड़े-बड़े नाम उनके सपोर्ट में उतर आए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here