Home Una Special टिपर खरीद मामले में चौथा आरोपी धरा…

टिपर खरीद मामले में चौथा आरोपी धरा…

5
0
SHARE

ऊना। 17.90 लाख रुपये की टिपर खरीद धोखाधड़ी मामले में पुलिस ने चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। अंब कोर्ट ने आरोपी को चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

गौर रहेे कि सलोह बैरी निवासी केवल कृष्ण ने पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई थी कि वर्ष 2018 में उसने टिपर खरीदना चाहा। इस दौरान वह स्थानीय एजेंटों के झांसे में आ गया। शातिरों ने बातों में फंसाकर कागजात पर उसके हस्ताक्षर करवाकर फर्जी कागजात लगाकर केसीसी बैंक दौलतपुर चौक से टिपर के लिए 17.90 लाख रुपये ऋण मंजूर करवा लिया। इसमें टिपर के लिए फर्जी कोटेशन भी पंजाब के होशियारपुर से ली गई। टिपर खरीदने के नाम पर चार लाख रुपये मार्जिन मनी के रूप में एडवांस में केवल कृष्ण से आरोपियों के साथी ने होशियारपुर में हड़प लिए।

13 लाख 90 हजार रुपये का बैंक से ड्राफ्ट बनवा लिया और उक्त ड्राफ्ट का पैसा भी हड़प लिया। इस संबंध में गगरेट पुलिस धारा 420, 406, 467, 468, 471 व 120वीं के तहत मामला दर्ज करके पहले ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में चौकी प्रभारी एएसआई तरसेम सिंह पर आधारित पुलिस टीम ने अब सुखजिंदर सिंह निवासी भागोवाल जिला होशियारपुर को गिरफ्तार किया है। आरोपी सुखजिंदर सिंह को अंब न्यायालय में पेश करके 4 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। डीएसपी अंब मनोज जंवाल का कहना है कि इस मामले में सुखजिंदर सिंह निवासी भागोवाल को गिरफ्तार किया गया है, उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। मामले में छानबीन जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here