Home Una Special बाइक सवार महिला से पर्स छीना, 75 हजार रुपये टॉप्स…

बाइक सवार महिला से पर्स छीना, 75 हजार रुपये टॉप्स…

6
0
SHARE

ऊना। निकटवर्ती भदसाली गांव में बाइक सवार युवक सड़क पर पैदल चल रही महिला का पर्स छिन कर फरार हो गया। महिला के पर्स में हजारों की नकदी और आभूषण और मोबाइल फोन था जिसे लेकर वह रफूचक्कर हो गए।

लूटपाट की वारदात से गांव में दहशत का माहौल बना है। पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत हरोली पुलिस के पास दर्ज करवाई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। भदसाली गांव के वार्ड नंबर तीन की मीना कुमारी ने पुलिस थाना हरोली में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह रविवार को मां से मिलने आई थी। इस दौरान उसकी मां ने उसे 50 हजार रुपये नकद दिए। वह उसने पर्स में रख लिए। पीड़िता ने बताया कि उसके पर्स में उस समय और नकद राशि के साथ मोबाइल फोन और टॉप्स भी थे।
शिकायतकर्ता ने बताया कि जब वह मां को बस स्टॉप तक छोड़ने के लिए उसके साथ जा रही थी। सत्संग घर के पास पीछे से आ रहे बुलेट बाइक सवार युवक ने उसे धक्का मारते हुए उसका पर्स छीन लिया और मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पर्स में करीब 75 हजार नकदी, टाप्स और मोबाइल फोन था। इस बारे में डीएसपी हरोली अनिल मेहता का कहना है कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here