Home Una Special श्रद्धालु की जेब से 21 हजार की नकदी उड़ाई….

श्रद्धालु की जेब से 21 हजार की नकदी उड़ाई….

12
0
SHARE

ऊना। मकर संक्रांति पर दर्शन के लिए चिंतपूर्णी आए होशियारपुर के श्रद्धालु राम लुभाया की जेसी से 21,000 रुपयों से भरा पर्स चुरा लिया गया।

पर्स में लाइसेंस सहित अन्य कागजात भी थे। श्रद्धालु को जब जेब से पैसे चुराने का पता चला तो उसके होश उड़ गए। मकर संक्रांति के दिन खास भीड़ भी नहीं थी। इसके बावजूद जेबकतरे ने हाथ साफ कर लिया। गत रोज बस स्टैंड में भी प्रवासी बच्चों के पास से गृह रक्षकों ने दो पर्स पकड़े थे। इसमें जरूरी कागजात, पैन कार्ड, लाइसेंस आदि थे।

गौरतलब है कि कई श्रद्धालु जेब कटने की शिकायत दर्ज नहीं करवाते।होशियारपुर निवासी राम लुभाया ने मंदिर कार्यालय में 21,000 की जेब कटने की शिकायत दर्ज करवाई है। इससे पहले कई भीख मांगने वाले भी रोजाना मंदिर परिसर के अंदर डेरा जमाए रखते हैं। मंदिर प्रशासन ने भिखारियों को यहां से कई बार खदेड़ा भी, लेकिन ये मुड़कर फिर परिसर में श्रद्धालुओं को तंग करना शुरू कर देेते हैं। इसके चलते लोगों की भावनाओं को भी ठेस लगती है। कई मर्तबा तो ये लोग चोरी करने भी बाज नहीं आते। इस बारे में कार्यकारी मंदिर अधिकारी मनोज कुमार ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है, ताकि पता लगाया जा सके कि वारदात को किसने अंजाम दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here