Home स्पोर्ट्स कप्तान कोहली बोले- कुछ प्रयोग करने की है इजाजत….

कप्तान कोहली बोले- कुछ प्रयोग करने की है इजाजत….

9
0
SHARE

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले मुकाबले में मंगलवार को भारतीय टीम को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. भारतीय टीम के 256 रनों के स्कोर का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बिना कोई विकेट खोए इस लक्ष्य को 37.4 ओवर में ही हासिल कर लिया. ऑस्ट्रेलिया के दोनों ही सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और एरोन फिंच ने शतकीय पारी खेली. डेविड वॉर्नर ने जहां 112 गेंदों में 128 रनों की धुआंधार पारी खेली वहीं कप्तान एरोन फिंच ने 114 गेंदों में 110 रनों की पारी खेली.

इस मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए और शिखर धवन और केएल राहुल को छोड़कर सभी सस्ते में आउट हो गए. कप्तान विराट कोहली भी कल के मैच में कुछ खास नहीं कर पाए और सिर्फ 16 रनों पर आउट हो गए. मैच के बाद उन्होंने कहा कि चार नंबर पर बल्लेबाजी करने का उनका फैसला टीम के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ. हालांकि, कोहली ने कहा कि उन्हें कुछ प्रयोग करने की आजादी है.

बता दें कि विराट कोहली जो अमूमन नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हैं ने मंगलवार के मैच में खुच को चार नंबर पर उतारा था. कल के मैच में कोहली की जगह केएल राहुल तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे. उन्होंने 61 गेंदों में 47 रनों की पारी खेली लेकिन इसे एक बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाए.तीन मैचों की वनडे सीरीज में अब ऑस्ट्रेलिया ने 1-0 की बढ़त ले ली है. सीरीज का दूसरा मैच 17 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा जबकि तीसरा और आखिरी मैच 19 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here