Home स्पोर्ट्स क्या T20 वर्ल्ड कप में दिखेगी एबी डिविलियर्स की आंधी..

क्या T20 वर्ल्ड कप में दिखेगी एबी डिविलियर्स की आंधी..

7
0
SHARE

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने बुधवार को संकेत दिया कि दिग्गज बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स टी-20 विश्व कप से पहले राष्ट्रीय टीम में वापसी कर सकते हैं. 2018 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले डिविलियर्स ने मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया की टी-20 लीग बिग बैश लीग (बीबीएल) में ब्रिस्बेन हीट के लिए खेलते हुए लीग में पदार्पण किया था.

35 साल के डिविलियर्स ने इंग्लैंड में 2019 में हुए विश्व कप के लिए खुद को उपलब्ध बताया था, लेकिन चयनकर्ताओं ने कहा था कि अब बहुत देर हो चुकी है. दक्षिण अफ्रीका को यहां गुरुवार से इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच खेलना है.

डु प्लेसिस ने मैच की पूर्वसंध्या पर कहा, “यह वैसा ही है जैसा मैंने पहले कहा था. हमने बात की थी और नए कोचिंग स्टाफ के आने से पहले ही मैं उन्हें वापस लेने के लिए बहुत उत्सुक था.”उन्होंने कहा, “यह टी-20 विश्व कप तक उन्हें वापस क्रिकेट में लाने की एक प्रक्रिया थी.”दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ने कहा कि डिविलियर्स भी वापसी करना चाहते हैं, हालांकि उन्हें अभी तक समय के बारे में पता नहीं है. डु प्लेसिस ने कहा, “वह वापस आने को उत्सुक हैं. लेकिन कब आएंगे, मुझे नहीं पता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here