Home Una Special छात्राओं से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर 12 घायल…

छात्राओं से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर 12 घायल…

7
0
SHARE

ऊना। निकटवर्ती घालुवाल गांव में स्वां नदी के पुल पर वीरवार सुबह सड़क हादसे में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। इनमें हिमकैप्स शिक्षण संस्थान की 10 छात्राओं सहित एक शिक्षक और बस चालक शामिल हैं।

हादसा वीरवार सुबह साढ़े आठ बजे उस समय हुआ जब हिमकैप्स कालेज ऑफ नर्सिंग की छात्राओं को बस से ऊना अस्पताल में ले जाया जा रहा था। यहां पर छात्राओं की ट्रेनिंग चल रही थी। हिमकैप्स संस्थान की बस जैसे ही घालुवाल मेन बाजार से होते हुए स्वां पुल पर पहुंची तो सामने से आ रहे ट्रक चालक ने छात्राओं की बस को टक्कर मार दी। अचानक हादसे से बस में सवार छात्राओं में से 10 छात्राओं को चोटें लगीं हैं। उन्हें उपचार के लिए ऊना अस्पताल भेजा गया है। हादसे में बस चालक सहित एक शिक्षक भी घायल हुआ हैं। घटना के बाद काफी देर तक सड़क पर यातायात बाधित रहा। हरोली यातायात प्रभारी मनोहर लाल ने बताया कि वीरवार को सुबह शिक्षण संस्थान की बस को सामने से आ रहे ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बस में बैठी नर्सिंग कालेज की छात्राएं और बस चालक घायल हो गए।

घायलों की पहचान आयुषी(19), डिंपल (19), चांदनी (20), पूजा (21), शवी (28), अंजली (26), इंदु (24) तथा बस चालक विनोद कुमार (45) के रूप में हुई है। घायलों में आठ लोगों का क्षेत्रीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। बाकी चार लोगों को मामूली चोटें आई हैं। इन्हें उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। डीएसपी अनिल मेहता का कहना है कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों के बयान के आधार पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। नायब तहसीलदार ने घायलों का पूछा कुशलक्षेम

घालूवाल हादसे में घायल 13 नर्सिंग छात्राओं और कॉलेज बस ड्राइवर का हाल-चाल जानने के लिए नायब तहसीलदार ईसपुर चैन सिंह क्षेत्रीय अस्पताल ऊना गए। एसडीएम हरोली गौरव चौधरी ने बताया कि हादसा दुखद है और प्रशासन की ओर से घायलों को पूरी सहायता प्रदान की जा रही है। सीएमओ डॉ. रमण कुमार शर्मा से भी घायलों के संबंध में बात की है। गौरव चौधरी ने कहा कि घायलों को रिलीफ मैन्यूअल के अनुसार राहत राशि प्रदान की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here