Home फिल्म जगत अक्षय कुमार की फिल्म का धमाका जारी…

अक्षय कुमार की फिल्म का धमाका जारी…

5
0
SHARE

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज रिलीज के 22 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. इस फिल्म ने 22वें दिन यानी शुक्रवार को भी करीब 2 करोड़ की कमाई कर ली है. इस हिसाब से फिल्म ने करीब-करीब 200 का आंकड़े के पास पहुंच गई है. फिल्म ने अब तक 199.10 करोड़ की कमाई कर ली है. इससे पहले फिल्म ने गुरुवार को डेढ़ करोड़ की कमाई की थी. फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है.

दीपिका पादुकोण की छपाक और अजय देवगन की तान्हाजी के रिलीज होने के बाद भी अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज पर ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ा. खास बात तो यह है कि भारत के साथ साथ फिल्म ने विदेशों में भी धुआंधार कमाई की है. तीसरे हफ्ते में भी जारी धमाकेदार प्रदर्शन को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि अक्षय कुमार की फिल्म जल्द ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लेगी. अक्षय कुमार की गुड न्यूज ने समीक्षकों का दिल जीतने के साथ-साथ दर्शकों का भी खूब दिल जीता. इतना ही नहीं, फिल्म ने कॉमेडी के मसाले के साथ दर्शकों को एक संदेश भी दिया.

‘गुड न्यूज  में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ  और कियारा आडवाणी के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है. वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here