Home फिल्म जगत दीपिका के JNU जाने पर बोलीं कंगना रनौत…

दीपिका के JNU जाने पर बोलीं कंगना रनौत…

6
0
SHARE

कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने दीपिका पादुकोण को लेकर बड़ा बयान दिया है. यहां आपको बता दें कि बीते दिनों दीपिका पादुकोण दिल्ली स्थित जेएनयू यूनिवर्सिटी में पहुंची थीं, जिसके बाद से उन्हें लेकर विवाद शुरू हो गया था. दीपिका वहां, हुई हिंसा के विरोध में छात्रों को अपना समर्थन देने पहुंचीं थीं. ऐसे में अब उन्हें लेकर कंगना का बयान सामने आया है.

कंगना ने दीपिका को लेकर कहा, ”मुझे लगता है कि वो अपनी लोकतांत्रिक अधिकार का इस्तेमाल कर रही हैं, जो कि वो कर सकती हैं. उन्हें अच्छे से पता है कि वो क्या कर रही हैं. वो क्या कर रही हैं इस पर मेरी राय रखना सही नहीं होगा. उन्हें क्या करना चाहिए ये मैं तय नहीं करूंगी, मैं सिर्फ ये तय कर सकती हूं कि मुझे क्या करना है.”

इसके बाद कंगना ने दीपिका पर निशाना साधते हुए कहा कि वो टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन कभी नहीं करेंगी. उन्होंने कहा, ”कम से कम मैं ये तो जानती हूं कि मैं कभी भी टुकड़े टुकड़े गैंग का साथ कभी नहीं दूंगी, चाहे कुछ भी हो जाए. मैं ऐसे किसी शख्स का समर्थन नहीं करूंगी जो देश के टुकड़े करना चाहता हो. मैं उन लोगों का साथ नहीं दे सकती जो हमारे जवानों की शहादत का जश्न मनाते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here