Home Una Special फर्जी कागजात बनाकर हड़पी जमीन….

फर्जी कागजात बनाकर हड़पी जमीन….

8
0
SHARE

ऊना। निकटवर्ती पूबोवाल गांव में जाली कागजात तैयार कर दो लोगों की जमीन अपने नाम करवाने का मामला सामने आया है। मामला सामने आने के बाद पीड़ितों ने न्यायालय की शरण ली है। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने सातों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पूबोवाल के अजीत सिंह और गढ़शंकर पंजाब के हाल निवासी तरना सिंह ने अदालत में शिकायत दी कि सात लोगों पर धोखाधड़ी और फर्जी कागजात तैयार करवाकर उनकी जमीन अपने नाम करवा ली। शिकायतकर्ता ने अदालत में दी शिकायत में परमजीत, होशियार सिंह, महा सिंह, जोगा सिंह, बलबीर सिंह, निर्मल सिंह व कहुशल सिंह पर धोखाधड़ी करके व झूठे कागजात तैयार करवाकर जमीन अपने नाम करवाने के आरोप लगाया है। अदालत ने मामले की जांच का जिम्मा पुलिस को सौंपते हुए आरोपियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने के आदेश जारी किए।

इस बारे में डीएसपी हरोली अनिल कुमार मेहता का कहना है कि पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 156(3) और 191, 419, 420, 425, 468, 471, 120बी व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here