Home स्पोर्ट्स ऑस्ट्रेलिया ओपनः इंजरी की वजह से ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट से बहार हुई...

ऑस्ट्रेलिया ओपनः इंजरी की वजह से ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट से बहार हुई सानिया मिर्जा…

6
0
SHARE

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा चोटिल होने के कारण से ऑस्ट्रेलियन ओपन के मिश्रित युगल के बाद अब महिला युगल मुकाबले से भी बाहर हो गई हैं. सानिया मिर्जा को काफ इंजरी हो गई है, जिसकी वजह से वह मां बनने के बाद अपना पहला ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट नहीं खेल पाएंगी.

महिल डब्लस के पहले दौर में ही सानिया मिर्जा ने चोटिल होने की वजह से गुरुवार को अपना नाम वापस ले लिया. सानिया मिर्जा ऑस्ट्रेलियन ओपन 2020 में यूक्रेन की नाडिया किचेनोक के साथ उतरने वाली थीं. मालूम हो कि सानिया मिर्जा और नाडिया ने मिलकर हाल ही में होबार्ट इंटरनेशनल में महिला डबल्स का खिताब अपने नाम किया था. सानिया दो साल के बाद वापसी कर रहीं हैं, लेकिन चोटिल होने की वजह से वह साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट में भाग नहीं ले पाएंगी.

बता दें की, दोनों ने चीन की शिंयुआन हान और लिन झू से 2-6, 0-1 से पीछे चल रही थीं. जब सानिया ने कोर्ट छोड़ा. अभ्यास के दौरान सानिया के दाहिने पैर में चोट लगी है. वह दो साल बाद टेनिस कोर्ट पर लौटी है. सानिया और किचेनोक 2-4 से पीछे चल रही थीं. जब चीनी टीम ने सानिया की सर्विस तोड़ी और सेट जीत लिया. सानिया को पहले सेट के बाद मेडिकल टाइमआउट लेना पड़ा. दूसरे सेट के पहले ही गेम में उनकी सर्विस टूटी और वह आगे खेल नहीं सकी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here