Home फिल्म जगत इस फिल्म में सारा अली खान के काम करने खुश नहीं थे...

इस फिल्म में सारा अली खान के काम करने खुश नहीं थे सैफ अली खान…

9
0
SHARE

सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के फिल्मों में उनकी एंट्री से काफी खुश हैं. हालांकि सैफ अली खान कुछ खास फिल्मों में सारा को नहीं देखना चाहते थे. इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के प्रमोशन्स में व्यस्त सैफ अली खान का कहना है कि वो सारा के साथ काम करने को लेकर ज्यादा एक्साइटेड नहीं हैं. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि शुरुआती दौर में सारा अली खान को बॉलीवुड में डेब्यू करने में कितनी परेशानियां हुईं थी.

सैफ ने बताया, ”केदारनाथ लगभग बंद होने की कगार पर थी और सारा के पास कोई और फिल्म नहीं थी. एक अच्छे पिता होने के नाते मैंने उसे जवानी जानमेन में काम करने का ऑफर दिया. उसने भी हां कह दिया, लेकिन तभी ‘केदारनाथ’ ट्रैक पर आ गई और उसे फिल्म ‘सिंबा’ ऑफर हो गई. उसके बाद मैंने सारा को ये फिल्म करने से मना कर दिया. मैंने कहा कि तुम्हें रणवीर सिंह और वरुण धवन के साथ काम करना चाहिए.” सैफ अली खान ने आगे कहा कि इस तरह चीजें परिवार में कॉम्पलीकेटेड हो जाती हैं.

सैफ ने कहा, “फिल्म की कहानी एक आदमी का अपनी उम्र, जिम्मेदारियों और जिंदगी में अपने सफर को स्वीकारने के बारे में है. मेरा मानना है हम सभी की जिंदगी में पिता का एक अहम स्थान है. ऐसे कई सारे लोग हैं जो पिता बनकर अपनी जिम्मेदारियों को ठीक से संभाल नहीं पाते हैं, उन्हें थेरेपी, दोस्ती और हर उस चीज की जरूरत है जिनसे उनकी समस्या सुलझ जाए क्योंकि वे एक जिम्मेदार पिता बनने के लिए तैयार नहीं होते हैं.”सैफ ने आगे कहा, “मेरी इस फिल्म का किरदार इस चीज के लिए तैयार नहीं होता है. उसका मानना है कि एक परिवार का होना कूल नहीं है और अकेले जिंदगी जीना ही बेहतर है.” यह फिल्म 31 जनवरी को रिलीज हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here