Home राष्ट्रीय CM नीतीश कुमार ने कहा जिसे वोट देना है दीजिए पर हम...

CM नीतीश कुमार ने कहा जिसे वोट देना है दीजिए पर हम जनता की सेवा करते रहेंगे…

3
0
SHARE

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. एक कार्यक्रम के दौरान सीएम नीतीश ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया.  इस दौरान उन्होंने कहा, ”कुछ लोगों का काम सिर्फ लड़ाई करना है. कोई चाहे कुछ भी बोले, किसी को भी वोट दे लेकिन हम जनता की सेवा करते रहेंगे.”

पूर्व मुख्यमंत्री जननायक कर्पूरी ठाकुर के जयंती के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान नीतीश कुमार ने कहा, “लोगों की दिलचस्पी सिर्फ लड़ाई लड़ाने में होती है. उन्हें लगता है लोग आपस में लड़ेंगे तो कुछ काम किए ही हमें चुनाव में फायदा होगा. लेकिन हमें जनता ने मौका दिया है और हम जनता की सेवा कर रहे हैं.”

नीतीश कुमार ने आगे कहा, “वोट देने की सबको आजादी है जनता किसी को भी वोट दे लेकिन हमारा काम सिर्फ जनता की सेवा करना है. उन्होंने कहा, ”इस साल चुनाव होना है. जिसमें जनता ही मालिक है और वही फैसला करेगी. जनता किसी इंडिविजुअल को देख के या किसी परिवार को देखकर नहीं बल्कि काम को देखकर फैसला करेगी.”

अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए नीतीश कुमार ने कहा, “जल जीवन हरियाली अभियान में बड़ी संख्या में महिलाओं और हमारे युवा पीढ़ी के लोग जिसमे हर जाति धर्म के लोग शामिल हैं. ये राजनीति का हिस्सा नहीं है बल्कि समाज को जागृत करने का अभियान है.” उन्होंने कहा कि जनता की सेवा ही हमारा धर्म है. हमारा उद्देश्य समाज के हर तबके का विकास करना है. हमनें दलित, महादलित और आदिवासियों के लिए मुख्यमंत्री उद्यमी योजना भी लागू की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here