Home Una Special खड़े टिपर से टकराई बाइक चालक की मौत..

खड़े टिपर से टकराई बाइक चालक की मौत..

10
0
SHARE

ऊना। अंबोटा में सोमवार रात भयंकर दर्दनाक हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि घटना स्थल पर हादसे को देखकर ही बाइक सवार के बचने की उम्मीद न के बराबर लग रही थी। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई।

अंबोटा में ही हलवाई की दुकान करने वाला संजय कुमार पुत्र राज कुमार रात को लगभग साढ़े आठ बजे बाइक पर दुकान का सामान लेने जा रहा था। इस दौरान सड़क के किनारे कई दिन से खराब टिपर के पीछे बाइक जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार संजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। काफी दिनों से टिपर के खड़े रहने से हर समय हादसे का अंदेशा बना हुआ था। इससे इस छोटी सी गलती के कारण एक परिवार उजड़ गया। लोगों के अनुसार टिपर चालक और मालिक को इसे हटाने का कई बार आग्रह किया गया लेकिन फिर भी इसे हटाया नहीं गया। टिपर पत्थरों से लदा है। यह आधी सड़क पर एक ओर लुढ़का हुआ है। यदि समय रहते टिपर को हटा लिया जाता तो एक जिंदगी अकाल मौत के ग्रास में जाने से बच सकती थी। जरा सी चूक से अब एक परिवार की बैसाखियां ही टूट गई हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि संजय रोज की तरह गगरेट बाजार से सामान लाने बाइक पर गया था। इस दौरान वह खड़े टिपर के पीछे टकरा गया। जब तक उसे अस्पताल ले जाया गया तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। संजय के दो बच्चे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। गगरेट थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here