Home स्पोर्ट्स न्यूजीलैंड में खामोश रहा है रोहित का बल्ला चौंका सकते हैं ये...

न्यूजीलैंड में खामोश रहा है रोहित का बल्ला चौंका सकते हैं ये आंकड़े…

4
0
SHARE

टीम इंडिया के स्टार ओपनर ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा का बल्ला खामोश है. न्यूजीलैंड के खिलाफ मौजूदा टी-20 सीरीज के पहले दो मैचों में रोहित ने सिर्फ 15 रन ही जोड़े हैं. ऐसे में न्यूजीलैंड की धरती पर रोहित के खराब प्रदर्शन ने एक बार फिर कई सवाल खड़े कर दिए हैं.न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में रोहित शर्मा ने महज 7 रन बनाए, जबकि दूसरे टी-20 में वह 8 रन बनाकर आउट हो गए. न्यूजीलैंड के खिलाफ वैसे भी रोहित का बल्ला ज्यादा नहीं चला है.

कीवी टीम के खिलाफ खेले गए 11 टी-20 मैचों में रोहित ने 21.30 की औसत से 213 रन बनाए हैं. इन 11 मैचों में सिर्फ तीन बार रोहित दहाई के आंकड़े में पहुंचे सके हैं और इन तीन में से दो बार वह अर्धशतक बनाने में सफल रहे हैं. रोहित ने दिल्ली में एक नवंबर 2017 को खेले गए टी-20 मैच में कीवी टीम के खिलाफ अपना सर्वोच्च स्कोर 80 रन बनाया था और दूसरा अर्धशतक पिछले साल ऑकलैंड में ही आठ फरवरी को आया था.

न्यूजीलैंड की धरती पर रोहित शर्मा को फॉर्म में लौटना होगा, क्योंकि इसके बाद टीम इंडिया को वनडे और टेस्ट सीरीज भी खेलनी है. रोहित का यह लचर प्रदर्शन जारी रहा तो टीम इंडिया के लिए यह बड़ा झटका साबित होगा. रोहित ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना पहला टी-20 मैच 25 फरवरी 2009 में क्राइस्टचर्च में खेला था और सिर्फ तीन बार ही रोहित दहाई का आंकड़ा छूने में कामयाब रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here