Home फिल्म जगत सलमान खान की ‘राधे’ में 20 मिनट के क्लाइमैक्स की शूटिंग पर...

सलमान खान की ‘राधे’ में 20 मिनट के क्लाइमैक्स की शूटिंग पर खर्च होंगे 7.5 करोड़…

5
0
SHARE

सलमान खान की दबंग-3 बेशक कोई बड़ा धमाका नहीं कर पाई लेकिन आने वाली फिल्म राधे इस कमी को जरूर पूरा कर देगी. इस फिल्म को लेकर सभी कलाकार और क्रू खासी मेहनत कर रहे हैं वहीं निर्माता भी इस पर काफी पैसा लगा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि राधे में बहुत हैवी वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा. खबर है कि इस फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग को सलमान खान और ज्यादा बेहतर बनाना चाहते हैं इसीलिए उन्होंने वीएफएक्स तकनीक को चुना है.

करीब 20 मिनट के इस एक्शन सीक्वेंस को क्रोमा पर शूट किया जाएगा और इसमें करीब साढ़े सात करोड़ रुपये का खर्चा आएगा. वैसे तो क्रोमा काफी सस्ता होता है लेकिन जिस क्रोमा को यहां इस्तेमाल किया जाएगा उसे केवल बड़े फिल्म मेकर्स ही अफोर्ड कर सकते हैं.

इस तरह की तकनीक में हरे और नीले क्रोमा का इस्तेमाल किया जाता है और शूटिंग के बाद का काम वीएफएक्स के जरिए पूरा किया जाता है. जैसे कमाल के एक्शन सीक्वेंस आपने बाहुबली में देखे थे वैसे ही कुछ बेहद हैरतअंगेज सीक्वेंस आपको राधे में देखने को मिलेंगे

राधे- मोस्ट वॉन्टेड भाई नाम की इस फिल्म का सलमान के फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पिछले दिनों सलमान खान की फिल्में भारत और दबंग-3 उस तरह की पर्दाफाड़ चर्चाएं नहीं बटोर पाईं जिनके लिए सलमान जाने जाते हैं. हालांकि इस बार सलमान खान कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहते हैं और यही कारण है कि राधे के इस 20 मिनट के शूट के लिए साढ़े सात करोड़ खर्च किए जा रहे हैं. देखना होगा कि राधे बड़े पर्दे पर क्या कमाल दिखाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here