Home फिल्म जगत Grammy अवॉर्ड्स में अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई थी प्रियंका..

Grammy अवॉर्ड्स में अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई थी प्रियंका..

4
0
SHARE

ग्रैमी अवॉर्ड्स में बेहद बोल्ड अंदाज में पहुंची प्रियंका चोपड़ा लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस दौरान की तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही रही थी अब प्रियंका की एक वीडियो भी वायरल हो रही है. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा शीशे के सामने खड़े होकर खुद को निहारती नजर आ रही हैं. ये वीडियो प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, जिसके बाद अब फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास हाल ही में 62वें ग्रैमी अवॉर्ड्स में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा के बोल्ड अंदाज ने सभी को अपना दिवाना बना दिया. इस खास मौके पर प्रियंका ने एक बार फिर अपने ड्रेसिंगसेंस से लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है. प्रियंका ने डिप नेक का व्हाईट गाउन पहना हुआ है, साथ में उन्होंने मैचिंग डायमंड इयरिंग पहने थे

यूं तो प्रियंका अक्सर अपने आउटफिट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. जहां एक तरफ उनकी इस आउटफिट के लिए उन्हें जमकर तारीफें मिलीं, वहीं इसे लेकर ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा. प्रियंका चोपड़ा की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं. सिर्फ प्रियंका चोपड़ा ही नहीं बल्कि निक जोनास भी इस दौरान भी ट्रोल हो गए. दरअसल, सोशल मीडिया पर निक जोनास की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उनके दांतों में कुछ लगा हुआ दिख रहा है. फैंस उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करने से पहले टूथब्रश करने की सलाह देते नजर आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here