Home फिल्म जगत अगर तैमूर घर लाए गर्लफ्रेंड तो कैसा होगा करीना कपूर का रिएक्शन…

अगर तैमूर घर लाए गर्लफ्रेंड तो कैसा होगा करीना कपूर का रिएक्शन…

5
0
SHARE

सोशल मीडिया से दूर रहने के बावजूद भी करीना कपूर खान इंटरनेट पर छाई रहती हैं. उनकी फोटोज और वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं और फैंस के बीच हिट भी हैं. बेहतरीन फेमस चॉइस से लेकर बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस होने तक करीना के चर्चे हर तरफ होते रहते हैं. इन दिनों करीना का रेडियो शो What Women Want को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. करीना के शो पर कोई ना कोई सेलेब आता रहता है और वो फैंस को दिलचप्स कहानियां देती रहती हैं.

हाल ही में तापसी पन्नू करीना के शो पर पहुंची. इन दोनों एक्ट्रेसेज के बीच काफी मजेदार बातें हुईं. ऐसे में एक सेगमेंट के दौरान तापसी को अलग-अलग स्थितियां दी गईं, जिनमें से उन्हें सुरक्षित और असुरक्षित सुनने थे. ऐसे में करीना ने तापसी से  पूछा कि अगर उनका बेटा घर पर अपनी गर्लफ्रेंड लेकर आया  करेंगी.इस सवाल सुनने के बाद तापसी ने करीना को इस सवाल का जवाब देने के लिए कहा क्योंकि अभी उन्हें मां बनने में काफी  समय है. वहीं करीना कपूर के पास उनका बेटा तैमूर है, जो सभी का प्यार है

करीना ने इस बात को असुरक्षित बताया. जब तापसी ने पूछा कि क्या वो तैमूर की गर्लफ्रेंड का पराठों के साथ स्वागत करेंगी तो करीना ने कहा कि वो एक पंजाबी मां हैं. उन्होंने कहा मैं तो कहूंगी यहां मत आओ. लगता है कि तैमूर को बड़े  होने के बाद गर्लफ्रेंड ढूंढने में परेशानी होने वाली हैकरीना के फिल्मी प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो वे इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में काम कर रही हैं. इस फिल्म में राधिका मदन भी होंगी. वहीं करीना, आमिर खान संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी. इसके अलावा वे करण जौहर की फिल्म तख्त में भी काम कर रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here