Home फिल्म जगत टाइगर श्रॉफ को इंप्रेस करने के लिए दिशा पाटनी ने किया ये...

टाइगर श्रॉफ को इंप्रेस करने के लिए दिशा पाटनी ने किया ये काम…

4
0
SHARE

दिशा पाटनी आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मलंग’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं. वहीं, दिशा पाटनी इन दिनों टाइगर के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. ‘बागी 2′ के बाद से ही दोनों कलाकार अक्सर चर्चा में बने हुए हैं. दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ को डेट करने की अफवाह पर बोलते हुए कहा कि वो टाइगर श्रॉफ डेट नहीं कर रही हैं.

उन्होंने टाइगर श्रॉफ संग उनके रिलेशनशिप के लेकर दिशा ने कहा, ”टाइगर श्रॉफ बहुत ही धीमी गति के व्यक्तित्व वाले इंसान हैं. वह मेरी फीलिंग्स को कभी समझ ही नहीं सके. मैंने उसे प्रभावित करने के लिए जिमनास्टिक सीखा और एक फिल्म की जिसमें मैं एक फायर रिंग पर स्टंट भी किया. इन सब के बाद भी वह मुझसे प्रभावित नहीं हुए’. दिशा आगे कहती हैं कि इन सब के बाद वो और क्या कर सकती थी

साथ ही अपने दिल टूटने की कहानी बयां करते हुए कहा कि दिल टूटने के बाद उनके जीवन में काफी उतार चढ़ाव आए. जिसकी वजह से वह काफी हद तक टूट गई थी. इसके साथ ही दिशा ने कहा, ”मैं मिथुन राशि की हूं. हम रिलेशनशिप में होते हैं या नहीं होते हैं, हम बीच में नहीं होते हैं. दिशा आगे कहती हैं कि इसमें सबसे सकारात्मक बात यह है कि एक बार आप बाहर हो जाते हैं, तो आप बाहर हो जाते हैं फिर आप वापस नहीं आते हैं.”

वर्क फ्रंट की बात कि जाए तो दिशा पाटनी कि फिल्म ‘मलंग’ 7 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है. वहीं फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, कुणाल केमू और अनिल कपूर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here