Home स्पोर्ट्स Ind vs NZ: चौथे टी 20 के हीरो रहे शार्दुल ठाकुर बोले...

Ind vs NZ: चौथे टी 20 के हीरो रहे शार्दुल ठाकुर बोले इस बात की रह गई कसर…

12
0
SHARE

वेलिंगटन के स्काई स्टेडियम में खेले गए चौथे टी-20 मैच में भारत ने एक बार फिर सुपर ओवर में न्यूजीलैंड की टीम को करारी शिकस्त दी. इस जीत में शार्दुल ठाकुर की अहम भूमिका रही. उन्होंने 20वें ओवर में न्यूजीलैंड को दो सेट बल्लेबाजों के रहने के बाद भी उसे जरूरी सात रन नहीं बनाने दिए. ठाकुर को इसी कारण मैन ऑफ द मैच चुना गया. इससे पहले सीरीज के तीसरे मैच में भी भारत ने सुपर ओवर में शानदार जीत हासिल की थी. ठाकुर ने कहा कि उनकी टीम ने पिछले मैच से सीखा था कि उम्मीद नहीं खोनी चाहिए और यही चौथे मैच में किया.

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार लेने के बाद ठाकुर ने कहा, “मुझे अच्छा लग रहा है. हम इसी तरह के रोचक मुकाबलों के लिए खेलते हैं. पिछले दो मैचों में हम इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकते थे. पिछले मैच से हमने सीखा था कि उम्मीद कभी नहीं खोनी चाहिए. आखिरी ओवर की पहली गेंद पर विकेट मिलने से काफी फायदा हुआ क्योंकि इससे वो नर्वस हो गए.”

ठाकुर ने अहम समय पर बल्ले से भी योगदान दिया और 15 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 20 रन बनाए. इस पर शार्दुल ठाकुर ने कहा, “मैंने बल्ले से अच्छा योगदान दिया जिससे टीम को मदद मिली, लेकिन मुझे और खेलना चाहिए था. उम्मीद है कि अगले मैच में ऐसा कर सकूं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here