Home फिल्म जगत अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ ने 25वें दिन मचाया धमाल…

अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ ने 25वें दिन मचाया धमाल…

5
0
SHARE

अजय देवगन  काजोल और सैफ अली खान की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर ने 25वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धुआं उड़ाकर रख दिया. 24वें दिन ही 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली ‘तान्हाजी’ ने बीते सोमवार भी जबरदस्त प्रदर्शन किया. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि अजय देवगन की तान्हाजी ने 25वें दिन 4 से 5 करोड़ रुपये की कमाई की. ऐसे में फिल्म 25वें दिन 55 से 56 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है.

अजय देवगन सैफ अली खान और काजोल की फिल्म ‘तान्हाजी’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार नई रिलीज हुई फिल्मों को भी कड़ी टक्कर दे रही है. फिल्म के लगातार शानदार आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि तान्हाजी जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी. वहीं, चौथे हफ्ते में भी फिल्म ने धमाकेदार कमाई करते हुए 2019 की ‘कबीर सिंह’ को भी पीछे छोड़ दिया है. इससे इतर देश में हो रहे सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन के बाद भी तान्हाजी ने सिनेमाघरों में शानदार कलेक्शन किया. इसके साथ ही अजय देवगन और काजोल की फिल्म ने महाराष्ट्र राज्य के साथ-साथ गुजरात में भी धूम मचा दी थी.

अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ को हालांकि समीक्षकों ने मिलजुली प्रतिक्रिया दी थी, लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. बता दें कि फिल्म में अजय देवगन के साथ काजोल भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं.  फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here