Home फिल्म जगत फिल्म के सेट पर झाड़ू लगाती नजर आईं कैटरीना कैफ…

फिल्म के सेट पर झाड़ू लगाती नजर आईं कैटरीना कैफ…

6
0
SHARE

कैटरीना कैफ इन दिनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म के सेट से एक वीडियो लगातार वायरल हो रही है जिसमें कैटरीना कैफ झाड़ू लगाती नजर आ रही हैं. अक्षय कुमार ने कैटरीना कैफ के झाड़ू लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

वीडियो में कैटरीना सफेद कुर्ता-पायजामा में नजर आ रही हैं. अपने हाथ में झाड़ू लेकर कैटरीना सफाई करते हुए दिखाई दे रही हैं. ये वीडियो फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के सेट का है, जहां कैटरीना कैफ ने सफाई अभियान चलाया हुआ है. वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने उन्हें स्वच्छ भारत अभियान का एंबेस्डर भी बता दिया. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखआ, “स्वच्छ भारत ब्रांड की सबसे नयी एंबेसडर सूर्यवंशी के सेट पर.

सूर्यवंशी’ की शूटिंग के सेट पर चल रही हलचल की खबरें पहले भी आती रही हैं. पिछले महीने कैटरीना ने मनमोहक तस्वीर शेयर की थी जिसमें फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और अपने सहयोगी कलाकार अक्षय कुमार के साथ नजर आ रही थीं. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “नये साल की बेहतरीन शुरुआत. क्रू मेंबर्स के साथ फिल्म के सेट पर हंसी, मजाक और दोस्ती. फिल्म के सेट पर हर दिन प्यार और खुशी की बरसात. देखिए कैसे फिल्म बनाई जाती है. आपसे 27 मार्च को फिल्मी पर्दे पर मुलाकात सूर्यवंशी’ में कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. फिल्म में अक्षय कुमार को आतंकवाद निरोधी दस्ते को लीड करते हुए दिखाया गया है. फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन कंपनी कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here