Home Bhopal Special मालिक पर FIR डेढ़ साल के मासूम को पड़ोसी के कुत्ते ने...

मालिक पर FIR डेढ़ साल के मासूम को पड़ोसी के कुत्ते ने काटा…

7
0
SHARE

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. भोपाल के माता मंदिर इलाके के पास रहने वाले एक डेढ़ साल के बच्चे को पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने बुरी तरह घायल कर दिया. इस मामले में कुत्ते के मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. बाद में उसे जमानत पर रिहा भी कर दिया गया.

घटना शनिवार शाम की है जब माता मंदिर के पास बनी पीएचई कॉलोनी में रहने वाले विजेंद्र का डेढ़ साल का बेटा अपने घर के बाहर खेल रहा था. आरोप है कि इस दौरान पड़ोस में रहने वाले जयवंत कांबले का पालतू कुत्ता वहां आया और विजेंद्र के बेटे पर हमला कर दिया. बच्चे की चीख-पुकार सुनकर पड़ोस के लोग और उसकी मां बच्चे को बचाने दौड़े लेकिन तब तक कुत्ते ने बच्चे का दाहिना गाल बुरी तरह से काट लिया था.

आनन-फानन में परिजन बच्चे को नजदीकी अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टरों ने भर्ती कर उसका इलाज शुरू कर दिया. बच्चे के पिता पेशे से ड्राइवर हैं. घटना के बाद बच्चे के परिजनों ने नजदीकी टीटी नगर थाने में जाकर पड़ोसी जयवंत कांबले के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है.

टीटी नगर थाने के टीआई संजीव चौकसे ने आजतक से बात करते हुए बताया कि बच्चे के पिता विजेंद्र की शिकायत पर पड़ोसी जयवंत कांबले के खिलाफ आईपीसी की धारा 289 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया था. क्योंकि यह एक जमानती धारा है इसलिए बाद में उसे जमानत दे दी गई. हालांकि, इस मामले में वैधानिक कार्रवाई जारी है. टीआई संजीव चौकसे के मुताबिक जयवंत कांबले के पालतू कुत्ते ने पहले भी इलाके के कई लोगों पर हमला किया है लेकिन उन सभी मामलों में आपसी रजामंदी से समझौता हो गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here