Home मध्य प्रदेश 50 से ज्यादा बाइक सवार शाजापुर में घुसे, दो गुटों में पथराव;...

50 से ज्यादा बाइक सवार शाजापुर में घुसे, दो गुटों में पथराव; बाजार बंद रहा…

5
0
SHARE

शासकीय बीकेएनएस काॅलेज में 1 फरवरी को छात्र गुटों के बीच हुए खूनी संघर्ष के बाद सोमवार को शहर में तनाव के हालात बन गए। घायल छात्रों के पक्ष में 250 से ज्यादा बाइक सवार भैरव डूंगरी के पास एकत्रित हुए। इनमें से करीब 50 बाइक सवार पुलिस के सामने ही शहरी क्षेत्र में घुस गए। कलेक्टोरेट के सामने उत्पात मचाया। एक ऑटो को तोड़कर उसे चालक को जमकर पीटा। कई इलाकों में भी हंगामा किया। इस दौरान बाजार बंद हो गया।

हालांकि करीब 200 बाइक सवारों  को पुलिस ने डंडे मारते हुए रोक लिया था। यह सभी आसपास के गांवों के हैं। इस दौरान शहर में भारी पुलिस बल तैनात रहा। ज्ञात रहे काॅलेज में घुसकर छात्रों पर हुए हमले के विरोध के लिए किसी ने सोशल मीडिया पर सोमवार को शाजापुर में एकत्र होकर विरोध करने संबंधी मैसेज वायरल कर दिया। इसकी भनक लगते ही पुलिस ने सोमवार सुबह से शहर आने वाले सारे ग्रामीण रुट पर फोर्स तैनात कर रास्ते सील कर दिए थे।

दोपहर करीब 1 बजे विजय नगर क्षेत्र में अज्ञात युवकों ने पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान मारपीट भी हो गई। इसके बाद तालिब खां और सोहेल ने लालघाटी थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। शहर के ज्योति नगर में देर रात 12:30 बजे करीब 20 युवकों ने कई घरों पर पथराव किया। पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here