Home फिल्म जगत शाहरुख की फिल्म के सीक्वल में कार्तिक-सारा को कास्ट करेंगे रोहित शेट्टी…

शाहरुख की फिल्म के सीक्वल में कार्तिक-सारा को कास्ट करेंगे रोहित शेट्टी…

3
0
SHARE

दिग्गज बॉलीवुड फिल्ममेकर रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आने वाले हैं और कटरीना कैफ फीमेल लीड रोल प्ले करेंगी. रोहित के कॉप यूनिवर्स की ये चौथी फिल्म होगी. फिल्म में अक्षय एटीएस चीफ का किरदार निभाते नजर आएंगे. रोहित के कॉप यूनिवर्स की सभी फिल्में हिट रही हैं लेकिन इस बीच वह अपनी पुरानी कुछ फिल्मों के अगले पार्ट बनाने का भी विचार कर रहे हैं.

रोहित शेट्टी ने नेहा धूपिया के चैट शो पर बताया कि अगर वह कभी चेन्नई एक्सप्रेस का दूसरा पार्ट बनाएंगे तो इसमें वह कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को लीड रोल में कास्ट करना चाहेंगे. मालूम हो कि कार्तिक और सारा जल्द ही फिल्म लव आज कल 2 में साथ काम करते नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज किए जा चुके हैं जो कि सोशल मीडिया पर अच्छा खासा अटेंशन ले रहे हैं. जहां तक बात है फिल्म की तो ये 14 फरवरी को रिलीज होगी

फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं और ये फिल्म सैफ अली खान व दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म लव आज कल का दूसरा पार्ट है. नई फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के अलावा रणदीप हुड्डा और श्वेता पड्डा भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. कार्तिक और सारा अपने करियर में काफी तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. कार्तिक आर्यन जहां अब तक कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दे चुके हैं वहीं सारा की भी सभी फिल्में हिट रही हैं हालांकि सारा अली खान ने अब तक महज कुछ ही फिल्में की हैं लेकिन हर फिल्म में अपने काम के लिए उन्हें तारीफें मिली हैं. दोनों अगर रोहित शेट्टी की फिल्म में दोबारा साथ नजर आते हैं तो ये जाहिर तौर पर फैन्स के लिए एक गुड न्यूज होगी लेकिन देखना होगा कि क्या रोहित चेन्नई एक्सप्रेस का दूसरा पार्ट बनाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here