Home मध्य प्रदेश पुलिसवाले के महिला से थे संबंध, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा तो...

पुलिसवाले के महिला से थे संबंध, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा तो की पिटाई..

3
0
SHARE

मध्य प्रदेश के धार जिले में एक पुलिसकर्मी ने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा. आरोपी पुलिसकर्मी का नाम नरेंद्र सूर्यवंशी है और वह गंधवानी पुलिस स्टेशन का इंचार्ज है. घटना के सामने आने के बाद आरोपी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई हुई. उपखंड अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) मनावर ने कहा कि नरेंद्र को पुलिस लाइन भेज दिया गया है.

दरअसल, इंदौर में रहने वाली पुलिसकर्मी की पत्नी को जब पता चला कि नरेंद्र का किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध है तो वह उसके सरकारी आवास पर पहुंची और मंगलवार को उसे रंगे हाथों पकड़ लिया.

नरेंद्र सूर्यवंशी ने इसके बाद अपनी पत्नी के साथ मारपीट की. उसे जमीन पर भी पटका. घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, एसडीओपी ने कहा कि नरेंद्र को पुलिस लाइन भेज दिया गया है. जांच जारी है.जब किसी ने पुलिसकर्मी की पत्नी को सूचित किया कि उसका पति गंधवानी में एक अन्य महिला के साथ रह रहा है. जानकारी मिलने के बाद महिला नरेंद्र के सरकारी आवास पर पहुंचती है और उसे रंगे हाथ पकड़ लेती है. शुरुआत में, पुलिसकर्मी ने दरवाजा तो नहीं खोला, लेकिन हंगामा होने के बाद और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और उसे रंगे हाथ पकड़ा गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here