Home स्पोर्ट्स IND vs NZ: विराट कोहली ने क्लीन स्वीप होने के लिए इस...

IND vs NZ: विराट कोहली ने क्लीन स्वीप होने के लिए इस बात को ठहराया जिम्मेदार..

8
0
SHARE

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज 0-3 से गंवाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि मैदान पर उनके साथी अपनी काबिलियत के साथ न्याय नहीं कर सके. न्यूजीलैंड ने मंगलवार को बे ओवल मैदान पर भारत को पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 3-0 से अपने नाम की. कीवी टीम ने 0-5 से टी-20 सीरीज गंवाने के बाद शानदार वापसी कर भारत को 14 साल बाद किसी द्विपक्षीय सीरीज में क्वीन स्वीप किया.

विराट कोहली ने मैच के बाद कहा, “पहले मैच में हम दौड़ मे थे. सभी तीन मैचों में हमारी फील्डिंग का लेवल उच्चस्तरीय नहीं थी. हमने जिस तरह से वापसी की, वह सकारात्मक है लेकिन फील्ड के अंदर हम अपनी क्षमता के साथ न्याय नहीं कर सके.”

विराट ने कहा कि वनडे सीरीज कीवी टीम के कुछ सदस्यों के लिए अच्छे अनुभव वाली रही. भारीय कप्तान ने आगे कहा, “टी-20 सीरीज में हमने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन वनडे सीरीज कीवी टीम के कुछ साथियों के लिए उपलब्धि भरी रही. उन्होंने अपनी उपयोगिता साबित की. टेस्ट चैम्पियनशिप को देखते हुए हर एक मैच अहम था. मुझे लगता है कि हमारी टेस्ट टीम काफी संतुलित है लेकिन हमें सकारात्मक सोच के साथ मैदान पर उतरना होगा. ” कोहली ने कहा, “उनके खेल में हमसे अधिक गम्भीरता थी. इसी कारण वे 3-0 की जीत के हकदार थे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here