Home फिल्म जगत गर्लफ्रेंड नताशा और वरुण धवन की शादी की खबर पर बोले अभिनेता…

गर्लफ्रेंड नताशा और वरुण धवन की शादी की खबर पर बोले अभिनेता…

7
0
SHARE

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता वरुण धवन फिल्मों के अलावा अपनी शादी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। वह लंबे समय से नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। इन दोनों की शादी को लेकर मीडिया पर कई तरह की खबरें सुनने को मिल चुकी हैं। फिलहाल समय-समय पर धवन और नताशा का परिवार शादी की खबरों को लेकर स्पष्टीकरण देते रहा है। वही इस बार वरुण धवन ने अपनी शादी को लेकर बड़ी बात बोली है। अभी हाल ही में वरुण धवन अपने परिवार के साथ गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के घर पहुंच गए । वही परिवार के साथ गर्लफ्रेंड के घर जाने पर मीडिया मेें इस तरह की खबरें सामने आने लगीं कि वरुण धवन नताशा दलाल के घर शादी के लिए उनका हाथ मांगने गए हैं। फिलहाल ये खबर पूरी तरह से फर्जी निकली।

इस खबर को लेकर वरुण धवन ने खुद आकर स्पष्टीकरण दिया है की, उन्होंने सोशल मीडिया पर इस खबर को फर्जी बताया गया है। एक्टर वरुण धवन ने एक मीडिया हाउस की खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा- ‘आप लोग अपनी कल्पना को जंगली बना दें उससे पहले मैं आपको बताना चाहूंगा कि वह केवल बर्थडे पार्टी थी। झूठी खबर को फैलाने से पहले मैं आपको स्पष्ट करना चाहता हूं।’ अभिनेता वरुण धवन के इस ट्वीट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर चर्चाओं का बाजार बेहद गर्म है। हाल ही में उनकी शादी के तारीख को लेकर भी खबरे आईं थीं। कुछ समय पहले भी जब वरुण की शादी की खबरें वायरल हो रही थीं तो वरुण ने कहा था, ‘इन खबरों में तनिक भी सच्चाई नहीं है।

हमारी अभी ऐसी कोई योजना नहीं है। हमने तो इस बारे में अभी कोई बात भी नहीं की है। मेरी शादी में मीडिया को यदि इतनी ही रुचि है, तो मैं मीडिया से आग्रह करूंगा कि वह मेरी शादी का खर्चा भी उठा ले। मेरी शादी की तारीख तक मुझे मीडिया बता चुकी है, जबकि मेरी ही शादी है और मुझे ही नहीं पता। कितनी ही बार ऐसा हुआ है लेकिन हर बार वह गलत ही साबित हुए हैं।’ बताया जा रहा है कि वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं। दोनों एक लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर पार्टीज और इवेंट में एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। वहीं हाल ही में दोनों अरमान जैन की शादी में भी एक साथ काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आए थे। इसके अलावा सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियोज भी वायरल हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here