Home फिल्म जगत विक्की कौशल ने किया इम्प्रेस भूत’ ने कमाए इतने करोड़…

विक्की कौशल ने किया इम्प्रेस भूत’ ने कमाए इतने करोड़…

6
0
SHARE

विक्की कौशल की पहली हॉरर फिल्म भूत द हॉन्टेड शिप के चर्चे तो खूब हुए लेकिन जब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई, तो इसे दर्शकों से मिक्स रिएक्शन और रिव्यू मिले. जहां कुछ लोगों को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है तो वहीं कई ऐसे भी लोग हैं, जिन्हें भूत बिल्कुल पसंद नहीं आई.

ऐसे में अब विक्की कौशल की फिल्म भूत के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आ चुकी है. क्रिटिक्स से खराब रिव्यू पाने के बाद भी इस फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है. फिल्म भूत द हॉन्टेड शिप ने अपने ओपनिंग डे पर 5.10 करोड़ का कलेक्शन किया हैडायरेक्टर भानु प्रताप सिंह की बनाई भूत द हॉन्टेड शिप, एक हॉरर थ्रिलर है. ये कहानी है एक समुद्री जहाज के बारे है, जो अचानक मुंबई के किनारे आकर खड़ा हो जाता है. विक्की कौशल के किरदार पृथ्वी को इस जहाज की जांच करने भेजा जाता है, जिसके बाद पता चलता है कि ये जहाज भूतिया है

इस फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर ने किया है. भूत में विक्की कौशल के साथ भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा ने काम किया है. ये विक्की कौशल की पहली हॉरर फिल्म है, जिसकेलिए उनकी एक्टिंग की खूब तारीफें हो रही हैं.

बता दें कि विक्की कौशल की भूत का क्लैश आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान से हुआ है. अब दोनों फिल्मों में से कौन-सी बॉक्स ऑफिस पर सबसे बढ़िया कमाई करती है ये देखने वाली बात है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here