Home फिल्म जगत अजय देवगन को लेकर काजोल ने खोला राज..

अजय देवगन को लेकर काजोल ने खोला राज..

7
0
SHARE

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और काजोल की जोड़ी सिनेमा जगत की हिट जोड़ियों में से एक है. 24 जनवरी 1999 में दोनों ने शादी की थी. अपनी शादी की 21वीं सालगिरह मनाने के बाद काजोल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट करने के साथ यह बताया था कि उनके पति को सेल्फी लेना नहीं आता है.

अभिनेत्री काजोल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है. इसके साथ ही कैप्शन लिखते हुए बताया कि जब उन्होंने अजय देवगन से सेल्फी लेने को कहा तो उन्होंने कहा कि ‘जाओ वहां जाकर बैठो मैं तस्वीर लेता हूं’. इस पर काजोल ने कहा कि सेल्फी का मतलब उस तस्वीर से है जिसमें तस्वीर लेने वाला भी दिखाई दे. अजय देवगन ने भी इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि ‘यह मेरे तरीके की सेल्फी है, जिसमें मैं आमतौर पर कैमरे के पीछे रहता हूं.

बता दें कि हाल ही में फिल्म ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ में दोनों एक साथ नजर आए थे. इससे पहले दोनों को फिल्म ‘यू मी और हम’ में देखा गया था. वहीं दोनों को 1999 में आई ‘दिल क्या करें’, 1997 में ‘इश्क’, 2000 में ‘राजू चाचा’ में एक साथ देखा गया था. साल 1998 में काजोल और अजय देवगन की ‘प्यार तो होना ही था’ को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here