Home फिल्म जगत खुद से 10 साल बड़ी प्रियंका चोपड़ा की उम्र को लेकर निक...

खुद से 10 साल बड़ी प्रियंका चोपड़ा की उम्र को लेकर निक जोनास ने दिया ये बयान…

5
0
SHARE

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की शादी अक्सर सुर्खियों में रहती है जिसमें से एक इस स्टार कपल की उम्र का डिफरेंस है. अब प्रियंका चोपड़ा के पति निक का इस उम्र के फासले को लेकर बयान सामने आया है. निक जोनास ने उम्र के इस फासले को शानदार बताया है. उन्होंने कहा कि वो 27  साल के हैं और उनकी पत्नी 37 साल की, ये शानदार है.

निक ने कहा, ”मैं 27 का हूं और मेरी पत्नी 37 की, आपको नहीं लगता ये कूल है.” दोनों अपनी उम्र के इस अंतर को लेकर कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है. इस पर प्रिंयका चोपड़ा कई बार अपना पक्ष जाहिर कर चुकी हैं. निक से पहले प्रियंका चोपड़ा भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं. प्रियंका ने कहा, मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता. मुझे लगता है कि मीडिया ट्रोल्स को जरूरत से ज्यादा से अहमियत देती है. मुझे नहीं लगता कि सेलेब्स ट्रोलिंग पर ज्यादा ध्यान देते हैं.

यहां आपको बता दें कि दोनों की उम्र का ये फासला एक बार फिर चर्चा में प्रियंका की एक पोस्ट की वजह से है. बीते दिनों प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर साल 2000 की अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. साल 2000 में प्रिंयका ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. प्रियंका अपने पति निक जोनास से 10 साल बड़ी हैं. आपको बता दें कि साल 2000 में निक जोनस महज आठ साल के थे. वहीं, प्रियंका चोपड़ा 18 साल की थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here