Home हिमाचल प्रदेश छुट्टी लेकर घर जा रहे वायुसेना के जवान की सड़क हादसे में...

छुट्टी लेकर घर जा रहे वायुसेना के जवान की सड़क हादसे में मौत…

5
0
SHARE

डलहौजी-बलेरा मार्ग पर धुड़ासपड के समीप कार हादसे में वायुसेना के जवान की मौत हो गई।  देर रात हादसा हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस थाना डलहौजी से टीम मौके पर पहुंची। जवान की पहचान शाम लाल पुत्र खरैती लाल, निवासी पनिहाल, डाकघर बलेरा, चंबा के रूप में हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शाम लाल धर्मशाला के योल कैंट में तैनात थे। छुट्टी लेकर घर जा रहे थे। देर रात को धुड़ासपड़ के पास गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। गाड़ी गिरने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस टीम सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने लोगों की मदद से शाम लाल को खाई से निकाला और उपचार के लिए सिविल अस्पताल डलहौजी पहुंचाया। जहां घायल को प्राथमिक उपचार दिया गया। हालत में सुधार न होने के चलते घायल को मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर कर दिया। लेकिन, शाम लाल की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया और इसे परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस ने मामला दर्जकर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। मृतक शाम लाल अपने पीछे पत्नी के अलावा दो बच्चे छोड़ गए हैं। पुलिस अधीक्षक चंबा डॉ. मोनिका ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here