Home Una Special स्कूल टीचर ने बुरी तरह पीट डाली पांच वर्षीय बच्ची…

स्कूल टीचर ने बुरी तरह पीट डाली पांच वर्षीय बच्ची…

10
0
SHARE

ऊना। क्षेत्र के एक निजी स्कूल के टीचर पर पांच वर्षीय मासूम बच्ची की बुरी तरह पीटने का आरोप लगाया गया है। मारपीट से यूकेजी में पढ़ने वाली मासूम को पैरों और चेहरे पर चोटें आई हैं। पीड़ित बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

बच्ची के पिता ने इस संबंध में अंब पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। अभिभावकों की शिकायत के आधार पर आरोपी टीचर पर केस दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बच्ची के पिता ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई गई है कि उनकी बच्ची निजी स्कूल में यूकेजी में पढ़ती है। उन्होंने बताया कि कथित रूप से किसी बात पर स्कूल टीचर ने उनकी बच्ची को बेरहमी से पीट दिया। इस कारण उसके चेहरे और पैरों में नील पड़ गए। बच्ची के परिजनों ने उसके शरीर पर पड़े नील देखे तो पूछने पर सारा मामला उजागर हुआ।

इसके बाद पिता ने इस बारे में अंब पुलिस में शिकायत की है। डीएसपी अंब मनोज जंवाल का कहना है कि पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत के आधार पर बाल संरक्षण अधिनियम की धारा 75 के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि बच्ची का सिविल अस्पताल अंब में मेडिकल करवाया गया है। डीएसपी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here