Home Bhopal Special घर से 4 किमी दूर झाड़ियों में मिला 6 दिन से लापता...

घर से 4 किमी दूर झाड़ियों में मिला 6 दिन से लापता चौथी के छात्र का शव…

9
0
SHARE

भोपाल. संजय नगर, शाहजहांनाबाद से छह दिन पहले लापता हुए चौथी कक्षा के छात्र का शव नेवरी गांव में संजीव नगर रोड पर झाड़ियों में मिलने से सनसनी फैल गई। शव काफी पुराना हो चुका है, इसलिए शॉर्ट पीएम रिपोर्ट नहीं मिल सकी है। शव घर से चार किमी दूर मिला है। जूते और पेंट शव से दूर रखी मिली, लेकिन अंडरवियर उतरा हुआ था। पुलिस का अंदाजा है कि छात्र का कत्ल किया गया है। चाचा ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने इन छह दिनों में ठीक से तलाशा होता तो शायद आज भतीजा जिंदा होता। इधर, पुलिस का दावा है कि संदिग्ध से पूछताछ जारी है।

संजय नगर पहाड़िया निवासी परमानंद कनर्जे का सबसे छोटा बेटा पवन उर्फ पुष्पेंद्र चौथी का छात्र था। चाचा विजय ने बताया कि 22 फरवरी को पवन सुबह साढ़े 11 बजे खेलने जाने का कहकर घर से निकला। घर से एक किमी दूर रहने वाले परिचित लालू के घर गया। काफी देर तक घर नहीं लौटा तो शाम 6 बजे उसकी मां रिंकी लालू के घर गई। सवाल किया तो उसकी मां ने कहा कि पवन उनके घर नहीं आया। रात एक बजे तक तलाशने के बाद भी जब वह नहीं मिला तो परिजनों ने शाहजहांनाबाद थाने में अपहरण का केस दर्ज करवाया। पुलिस के साथ परिजन दोबारा लालू के घर पहुंचे। तब उस

सीएसपी नागेंद्र पटेरिया ने बताया कि बच्चे के शरीर पर केवल टीशर्ट थी। जूते और पेंट शव से दूर रखी थी। शव पूरी तरह डिकंपोज हो चुका है। हाथ के पास पी गुदा है। इसके जरिए उसकी पहचान हो सकी। परिस्थितियां हत्या की ओर इशारा कर रही हैं।

विजय का आरोप है कि हमने जिस पर शक जताया, मामूली पूछताछ कर पुलिस ने उसे छोड़ दिया। लाश मिलने से पहले पुलिस यदि इतनी मेहनत कर लेती तो आज मेरे भतीजे की जान बच जाती।  एक प्रत्यक्षदर्शी मिला है, जिसने बच्चे को एक संदिग्ध व्यक्ति के साथ आते-जाते देखा है। संभव है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here