Home Una Special ऊना में 19 ग्राम चिट्टे के साथ तीन गिरफ्तार…

ऊना में 19 ग्राम चिट्टे के साथ तीन गिरफ्तार…

8
0
SHARE

ऊना। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पीरनिगाह रोड पर रेलवे फाटक के पास कार सवार तीन युवकों को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से करीब 19.8 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पकड़े गए तीन कार सवार युवकों की पहचान राम कुमार (40) पुत्र अमरनाथ निवासी गांव बसोली जिला ऊना, रमनदीप सिंह पुत्र हरिपाल निवासी गांव कटपलान जिला जालंधर पंजाब और गुरप्रीत सिंह पुत्र यशपाल सिंह निवासी गांव पुन्नु माजरा जिला नवांशहर पंजाब के रूप में हुई है। पुलिस ने चिट्टे के साथ पकड़े तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

वीरवार देर रात पुलिस की एसआईयू टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए ऊना के पीरनिगाह रोड पर रेलवे फाटक के पास कार सवार तीन युवकों को पकड़ा। इस दौरान उनके कब्जे से 19.8 ग्राम चिट्टा बरामद किया। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वे चिट्टे की खेप कहां से लेकर आते थे और कहां सप्लाई करते हैं।
डीएसपी अशोक वर्मा का कहना है कि पुलिस ने ऊना में पीरनिगाह रोड पर रेलवे फाटक के पास कार सवार तीन युवकों को 19.8 चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी ने कहा कि पुलिस नशा माफिया पर सख्त कार्रवाई कर रही है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर कहीं पर कोई नशे का अवैध कारोबार कर रहा है तो उसकी सूचना पुलिस को दें। सूचना देने वाले का नाम सार्वजनिक नहीं किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here