Home फिल्म जगत एक्सरसाइज करते करते दीपिका पादुकोण ने किया लुंगी डांस…

एक्सरसाइज करते करते दीपिका पादुकोण ने किया लुंगी डांस…

4
0
SHARE

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. दीपिका फिटनेस फ्रीक भी हैं, जिसकी वजह से भी वो सुर्खियों में रहती हैं. उन्हें फिटनेस के लिए जिम में पसीना बहाते देखा जा सकता है. हाल ही में दीपिका का एक फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा गया, जिसमें वह ‘लुंगी डांस’ सॉन्ग पर एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं.

अभिनेत्री दीपिका का यह वीडियो उनकी फिटनेस कोच यासमीन कराचीवाला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में दीपिका को हाथों में रस्सी लिए एक्सरसाइज करते देखा जा सकता है. इस वीडियो में दीपिका पहले रस्सी के साथ एक्सरसाइज कर रही होती हैं तभी गाना बदल जाता है. जिस पर दीपिका गाने के साथ रस्सी को लेकर डांस स्टेप करने लगती हैं

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ अपकमिंग फिल्म ’83’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी रूमी देव का किरदार निभा रहीं हैं. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. फिल्म की कहानी 1983 में भारत के पहले क्रिकेट विश्व कप विजेता बनने पर आधारित है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here