Home स्पोर्ट्स हार्दिक पांड्या का धमाकेदार वापसी के बाद बड़ा बयान…टीम इंडिया और दक्षिण...

हार्दिक पांड्या का धमाकेदार वापसी के बाद बड़ा बयान…टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच 12 मार्च से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है. वनडे सीरीज में करीब 5 महीने बाद हार्दिक पांड्या की वापसी होने की पूरी संभावना है. पांड्या अपनी फिटनेस साबित करने के लिए इस वक्त मुंबई में खेली जा रही डीवाई पाटिल ट्रॉफी में हिस्सा ले रहे हैं. पांड्या ने एक मैच में 39 गेंदों पर 105 रनों की पारी खेलकर शानदार फॉर्म दिखाने के संकेत दिए हैं. इस पारी के बाद हार्दिक ने कहा कि वह जिस तरह से वापसी कर रहे हैं उससे काफी खुश हैं. हार्दिक ने कहा, “यह मेरे जैसे खिलाड़ियों के लिए शानदार मंच है. मैं छह महीनों से बाहर हूं. लंबे समय बाद यह मैं दूसरा मैच खेल रहा था. मेरे लिए यह शानदार मंच है जहां मैं देख सकता हूं कि मैं और मेरा शरीर इस समय कैसी स्थिति में है. जिस तरह से चीजें हो रही हैं मैं उससे खुश हूं.” अपने शतक पर पांड्या ने कहा, “अगर गेंद मेरे क्षेत्र में होगी तो मैं जाऊंगा और उसे मारूंगा. अधिकतर समय यह मेरे लिए अच्छा होता है. ऐसी कोई रणनीति नहीं होती कि मुझे वहां जाकर मारना ही है.” पांड्या लंबे समय से पीठ की चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे. अब वह टीम में आने के लिए पूरी तरह से फिट हैं. हार्दिक पांड्या ने मंगलवार को एक फोटो साझा की है जिसमें उन्होंने अपने पिछले तीन महीनों में बढ़े वजन का हवाला दिया है. पांड्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “68 किलो से 75 किलो तक, तीन महीनों में. बिना रूके प्रयास, कोई शॉर्टकट नहीं.” बता दें कि पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप के बाद से ही हार्दिक पांड्या चोटों से जूझने लगे. पांड्या के अलावा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमारी की वापसी होने की भी पूरी संभावना है. ये दोनों खिलाड़ी भी चोटिल होने की वजह से न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन पाए.

6
0
SHARE

टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच 12 मार्च से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है. वनडे सीरीज में करीब 5 महीने बाद हार्दिक पांड्या की वापसी होने की पूरी संभावना है. पांड्या अपनी फिटनेस साबित करने के लिए इस वक्त मुंबई में खेली जा रही डीवाई पाटिल ट्रॉफी में हिस्सा ले रहे हैं. पांड्या ने एक मैच में 39 गेंदों पर 105 रनों की पारी खेलकर शानदार फॉर्म दिखाने के संकेत दिए हैं. इस पारी के बाद हार्दिक ने कहा कि वह जिस तरह से वापसी कर रहे हैं उससे काफी खुश हैं.

हार्दिक ने कहा, “यह मेरे जैसे खिलाड़ियों के लिए शानदार मंच है. मैं छह महीनों से बाहर हूं. लंबे समय बाद यह मैं दूसरा मैच खेल रहा था. मेरे लिए यह शानदार मंच है जहां मैं देख सकता हूं कि मैं और मेरा शरीर इस समय कैसी स्थिति में है. जिस तरह से चीजें हो रही हैं मैं उससे खुश हूं.”

अपने शतक पर पांड्या ने कहा, “अगर गेंद मेरे क्षेत्र में होगी तो मैं जाऊंगा और उसे मारूंगा. अधिकतर समय यह मेरे लिए अच्छा होता है. ऐसी कोई रणनीति नहीं होती कि मुझे वहां जाकर मारना ही है.” पांड्या लंबे समय से पीठ की चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे. अब वह टीम में आने के लिए पूरी तरह से फिट हैं.

हार्दिक पांड्या ने मंगलवार को एक फोटो साझा की है जिसमें उन्होंने अपने पिछले तीन महीनों में बढ़े वजन का हवाला दिया है. पांड्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “68 किलो से 75 किलो तक, तीन महीनों में. बिना रूके प्रयास, कोई शॉर्टकट नहीं.”बता दें कि पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप के बाद से ही हार्दिक पांड्या चोटों से जूझने लगे. पांड्या के अलावा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमारी की वापसी होने की भी पूरी संभावना है. ये दोनों खिलाड़ी भी चोटिल होने की वजह से न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन पाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here