Home स्पोर्ट्स कोरोना वायरस की वजह से IPL पर नहीं पड़ेगा कोई असर…

कोरोना वायरस की वजह से IPL पर नहीं पड़ेगा कोई असर…

5
0
SHARE

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिए किसी भी खतरे से इनकार किया है. लेकिन अधिकारियों ने कहा कि स्थिति पर नजर रख रहे हैं. आईपीएल 29 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले के साथ शुरू होगा जबकि फाइनल 24 मई को होगा.

यह पूछे जाने पर कि क्या कोरोनो वायरस की वजह से आईपीएल के लिए कोई खतरा है, पटेल ने कहा, “अभी तक कोई खतरा नहीं है और हम स्थिति पर नजर रख रहे हैं.”

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी किसी भी खतरे से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि आईपीएल या फिर साउथ अफ्रीक के साथ शुरू हो रही सीरीज में इससे कोई भी खतरा नहीं है. 12 मार्च को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में पहला एकदिवसीय मैच खेला जाएगा.

गांगुली ने कहा, “भारत में कुछ भी नहीं. इस पर (कोरोना वायरस) चर्चा भी नहीं की.” बीसीसीआई के एक अन्य वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका की टीम तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के कार्यक्रम के अनुसार आ रही है.

कोरोना वायरस से अब तक तीन हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और दुनियाभर में 90,000 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं. दुनिया भर में विभिन्न खेल आयोजनों के कैलेंडर पर इसका असर हुआ है. इसकी वजह से आगामी टोक्यो ओलंपिक भी संदेह के घेरे में आ गया है. भारत में भी कोरोना वायरस के कुछ मामले सामने आए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here