Home Una Special महिला की गले की चेन छीनकर शातिर फरार…

महिला की गले की चेन छीनकर शातिर फरार…

1
0
SHARE

ऊना। निकटवर्ती सोहारी गांव में शातिर एक महिला के गले से चेन छीनकर मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि महिला की चेन में एक सोने का लॉकेट भी था इसे शातिर लूटकर ले गए। लूटपाट की वारदात से गांव के लोगों में दहशत है। वारदात में शामिल आरोपी प्रवासी बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार वन विभाग के गार्ड और उसकी पत्नी ने सोहारी गांव में किराए का कमरा लिया है। वन विभाग का कर्मचारी बुधवार को ड्यूटी पर गया था। इस दौरान पत्नी को कमरे में अकेला होने का फायदा उठाकर एक प्रवासी व्यक्ति उसकी गले की चेन झपटकर ले गया। बताया जा रहा है कि महिला की गले की चेन में सोने का लॉकेट लगा हुआ था, जिसकी कीमत 10 हजार रुपये की करीब बताई जा रही है।

गौरतलब है कि जिले में विभिन्न जगहों पर बाहरी राज्यों से आए लोग बिना पंजीकरण के रह रहे हैं। जिला में कितने प्रवासी लोग रह रहे हैं इसका पूरा ब्योरा जिला प्रशासन के पास भी नहीं है। किराए के मकानों में रहे ऐसे लोग चोरी और लूटपाट की वारदातों का अंजाम देकर मौके से भाग जाते हैं। इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस को भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। पुलिस चौकी जोल के प्रभारी सुरजीत सिंह का कहना है कि वह अभी चौकी से बाहर हैं। उन्होंने कहा कि चेन लूटने की वारदात को लेकर उन्हें अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here