Home फिल्म जगत सलमान के जीजा आयुष शर्मा को बड़ा मौका, दबंग खान संग कभी...

सलमान के जीजा आयुष शर्मा को बड़ा मौका, दबंग खान संग कभी ईद कभी दिवाली में दिखेंगे…

4
0
SHARE

जहां फैंस सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर खुश हो रहे थे वहीं उनकी दूसरी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का ऐलान किया गया. ये फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है. अब खबर है कि सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा को इस फिल्म में अहम किरदार निभाने के लिए कास्ट किया गया है.

सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा ने 2018 में लवरात्रि नाम की फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था और अरबाज संग सोहेल खान ने इसमें कैमियो किया था. अब माना जा रहा है कि आयुष शर्मा, सलमान खान संग कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगे.

खबर ये भी है कि उन्होंने प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ फिल्म की रीडिंग लेना शुरू कर दिया है. इस फिल्म में मोहेंजो दारो एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को भी लिया जा सकता है. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि पूजा इस फिल्म में होंगी या नहीं. बता दें कि इस फिल्म में भी सलमान खान पुलिसवाले का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.

आयुष शर्मा की बात करें तो उनके पास कभी ईद कभी दिवाली के अलावा बहुत से दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं. वे मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न के हिंदी रीमेक में एक जट्ट गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं. इसके साथ ही आयुष, तमिल फिल्म गूढ़ाचारी के हिंदी रीमेक में भी काम कर रहे हैं. उन्हें दबंग 3 की स्टार सई मांझरेकर के साथ फिल्म मांझा में भी देखा जाने वाला है.

सलमान खान की बात करें तो उनकी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली, ईद 2021 को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वे राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में काम कर रहे हैं. ये फिल्म डायरेक्टर प्रभु देवा बना रहे हैं. फिल्म में सलमान खान संग दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी होंगे. ये फिल्म 22 मई 2020 को ईद के मौके पर आएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here