Home राष्ट्रीय ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी विचारधारा को जेब में रखा और RSS के...

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी विचारधारा को जेब में रखा और RSS के साथ चले गए- राहुल गांधी…

7
0
SHARE

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़े सवाल पर कहा कि किसी के आने जाने से पार्टी पर कोई असर नहीं होगा. उन्होंने ये भी कहा कि ”ये विचारधारा की लड़ाई है. एक तरफ कांग्रेस है और दूसरी तरफ बीजेपी-आरएसएस है.”

राहुल गांधी ने कहा कि ”मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया की विचारधारा को जानता हूं और वो मेरे साथ कॉलेज में थे. मैं उन्हें बहुत अच्छी तरह जानता हूं. वो अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर चिंतित हो गए और अपनी विचारधारा को छोड़ दिया और आरएसएस के साथ चले गए.

इसके साथ ही राहुल गांधी ने ये भी कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को न तो बीजेपी में कोई सम्मान मिलेगा और न ही उन्हें वहां कोई संतुष्टि मिलेगी. ज्योतिरादित्य जी आज जो कुछ भी बोल रहे हैं, वो उनके दिल की आवाज़ नहीं है. उनके दिल में कुछ और है और जुबां पर कुछ और. उनके दिल को वहां सुकून नहीं मिल सकता है न उतना सम्मान मिल सकता है.

राहुल गांधी ने इसके अलावा ये भी कहा कि ”इस समय सबसे बड़ी समस्या अर्थव्यवस्था और कोरोना वायरस है. कमजोर इकॉनमी से देश पर असर पड़ेगा, हमें देश की परवाह है. राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था की स्थिति पर कहा कि हमने जो देखा है, वह केवल सुनामी की शुरुआत है, चीजें और खराब होंगी. प्रधानमंत्री मोदी अर्थव्यवस्था पर एक शब्द नहीं बोल रहे, वहीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को अर्थव्यवस्था की समझ ही नहीं है.”

”नरेंद्र मोदी सरकार ने इकॉनॉमी को नष्ट कर दिया है और देश की ये हालत हो गई है. हम लोग इकॉनॉमी चलाना जानते हैं लेकिन नरेंद्र मोदी ने अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया. लाखों करोड़ों लोगों को नुकसान होगा. युवाओं को पूछना होगा कि मोदी जी ने आपके लिए क्या किया है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here