Home स्पोर्ट्स ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट स्टार केन रिचर्डसन को हुआ कोरोना वायरस…

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट स्टार केन रिचर्डसन को हुआ कोरोना वायरस…

5
0
SHARE

नई दिल्ली: दुनियाभर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस का कहर अब क्रिकेटर्स तक भी पहुंच गया है. ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन को इस खतरनाक वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है. इसके चलते रिचर्डसन न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच नहीं खेल पाएंगे. रिचर्डसन इस साल आईपीएल में आरसीबी की तरफ से खेलने वाले थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ अफ्रीका के दौरे के बाद से ही केन रिचर्डसन की तबियत ठीक नहीं थी. उनको गले में दर्द की शिकायत थी. इसके बाद उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच से बाहर कर दिया गया. रिचर्डसन को फिलहाल टीम के बाकी खिलाड़ियों से अलग किया गया है. सीए यानि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का कहना है कि हमारा मेडिकल स्टाफ उनका इलाज कर रहा है.

वहीं इससे पहले हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन भी ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए गए थे. इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी थी. टॉम ने लिखा था, “मैं और रीटा ऑस्ट्रेलिया में हैं. हमें थोड़ी थकान महसूस हुई. थोड़ी सर्दी भी लगी साथ ही शरीर में दर्द भी था. रीटा को ठंड भी लग गई और बुखार भी था. सब कुछ सही करने के लिए हमनें टेस्ट कराया जैसा कि अभी दुनिया में हो रहा है. हमनें कोरोना वायरस के लिए अपना टेस्ट कराया और हम उसमें पॉजिटिव पाए गए.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here