Home Uncategorized कंगना की फिल्म पर उठाए सवाल तो बहन रंगोली ने दी बॉलीवुड...

कंगना की फिल्म पर उठाए सवाल तो बहन रंगोली ने दी बॉलीवुड को खुली चुनौती…..

7
0
SHARE

कंगाना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ना सिर्फ अपनी बहन का खुलकर समर्थन करती हैं बल्कि पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी हमलावर रहती हैं. एक बार फिर रंगोली चंदेल ने बॉलीवुड के खिलाफ कड़े तेवर दिखाए हैं. उन्होंने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को ही चैलेंज कर दिया है.

बता दें, रंगोली चंदेल ने एक ट्वीट कर पूरे बॉलीवुड को चैलेंज दिया है. उनके मुताबिक कंगना रनौत अपना करियर छोड़ देंगी अगर कोई दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने दम पर एक बड़ी बजट की फिल्म को हिट बना सके. वो ट्वीट करती हैं, ‘मैं पूरी इंडस्ट्री को चैलेंज करती हूं अगर कोई भी एक्ट्रेस अकेले अपने दम पर 70 से 100 करोड़ बजट की फिल्म को हिट करवा सके, अगर कोई भी सही नाम देगा कंगना अपना एक्टिंग करियर छोड़ देंगी’.

अब ऐसा नहीं है रंगोली ने ये ट्वीट आकास्मिक किया हो. दरअसल कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में बागी 3 के डायरेक्टर अहमद खान ने विवादित बयान दे दिया था. उनके मुताबिक कंगना की फिल्म मणिकर्णिका पर काफी पैसे लगाए लेकिन फिर भी फिल्म को भारी नुकसान उठाना पड़ा था. अहमद खान के इस रवैया का कंगना की बहन ने मुंहतोड़ जवाब दिया था. उन्होंने कहा था कि बागी 3 ने पहले वीकेंड में 49 करोड़ का बिजनस किया है जब कि मणकर्णिका ने 45 करोड़ का बिजनस कर लिया था. रंगोली ने इस बात पर भी नाराजगी जताई थी कि कोई फिल्म जो 150 करोड़ से ज्यादा कमाए उसे फ्लाप कैसे बताया जा सकता है.

वैसे ये पहली बार नहीं है कि जब रंगोली पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री से खफा हुई हो. इससे पहले वो डायरेक्टर करण जौहर पर भी बरस चुकी हैं. उन्होंने उनकी फिल्म तख्त पर तीखे सवाल दागे थे. वर्क फ्रंट की बात करें, कंगना रनौत जयललिता की बॉयोपिक थलाइवी में नजर आएंगी. फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है और काफी पसंद किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here