Home Una Special नशीली दवाइयों के दूसरे आरोपी का आत्मसमर्पण…

नशीली दवाइयों के दूसरे आरोपी का आत्मसमर्पण…

5
0
SHARE

ऊना। क्षेत्र के मवा कहोलां गांव में सात मार्च को पुलिस की ओर से पकड़ी नशीली दवाओं की खेप के मामले में दूसरे आरोपी ने भी पुलिस के समक्ष आत्म समर्पण कर दिया। उसे वीरवार को अंब कोर्ट में पेश किया गया। यहां आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

आरोपी साहिल नेहरियां का रहने वाला है। वह पांच दिन से फरार था। गौरतलब है कि पुलिस ने सात मार्च को चौकी प्रभारी तरसेम सिंह की अगुवाई में मवा कोहलां में नाका लगा था। तभी गगरेट की तरफ से एक कार आई। इसमें दो युवक सवार थे। पुलिस ने जैसे ही गाड़ी रोकी तो उससे आरोपी फरार हो गया। जब कार की तलाशी ली गई थी, तो उसमें से अवैध 220 गोलियां बरामद कीं। जब पुलिस ने वार्ड नंबर 4 रक्कड़, जिला कांगड़ा निवासी गाड़ी चालक से इस बाबत पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। न ही कोई कागजात दिखा पाया। इस पर पुलिस नेे अवैध खेप को कब्जे में लेकर आरोपी चालक को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया। जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है।

चौकी प्रभारी तरसेम सिंह ने बताया कि पुलिस को आरोपी से पूछताछ के लिए कोर्ट से तीन दिन का पुलिस रिमांड मिला है। इसमें पूछताछ की जाएगी कि नशीली गोलियों की खेप कहां से लाई गई और किसको दी जानी थी। साथ ही इस धंधे में इनके अन्य साथी कौन हैं ताकि नशे के अवैध कारोबार पर शिकंजा कसा जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here