Home फिल्म जगत Coronavirus को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को दी नमस्ते करने की...

Coronavirus को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को दी नमस्ते करने की सलाह…

5
0
SHARE

देश और दुनिया में अपने पैर तेजी से पसार रहे कोरोना वायरस से बचने के लिए कई तरह की सुझाव दिए जा रहे हैं. इससे बचने के लिए भारत सरकार भी उचित कदम उठा रही है. हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से बचने के लिए हाथ मिलाने की जगह नमस्ते करने की सलाह दी थी. वहीं बॉलीवुड सितारे भी इस परंपरा को आगे बढ़ाते दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने हाथ मिलाने की बजाए नमस्ते करने की सलाह दी है.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरों का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह देश और दुनिया में हुए इवेंट्स में हाथ जोड़ती नजर आ रही हैं. इसी वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, “नमस्ते, दुनियाभर में बदलाव के समय में लोगों का अभिवादन करने का पुराना लेकिन फिलहाल नया तरीका. सभी सुरक्षित रहें.” प्रियंका चोपड़ा ने इस वीडियो के जरिए कोरोना वायरस से बचने के साथ-साथ भारतीय परंपरा को भी आगे बढ़ाने की कोशिश की है.

वहीं इससे पहले बॉलीवुड के कई और सितारों ने भी नमस्ते को बढ़ावा दिया था. अनुपम खेर और सलमान खान ने इस परंपरा को आगे बढ़ाने की अपील की थी. सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिम से अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो नमस्कार की मुद्रा में बैठे नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “नमस्कार… हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है, जब कोरोना वायरस खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ और गले लगो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here