Home स्पोर्ट्स IND Vs SA: बारिश की वजह से रद्द हुआ सीरीज का पहला...

IND Vs SA: बारिश की वजह से रद्द हुआ सीरीज का पहला वनडे..

4
0
SHARE

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जाने वाला पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है. बारिश के कारण मैच भी टॉस भी संभव नहीं हो पाया और एक भी गेंद फेंके बिना ही इसे रद्द कर दिया गया. दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 15 मार्च को लखनऊ में खेला जाएगा.

धर्मशाला में बारिश रुक-रुक कर हो रही थी और इस कारण मैदान गीला होने कारण अंत में इसे रद्द करने का ही फैसला लिया गया. मौसम विभाग ने पहले ही इस मैच के दिन बारिश की भविष्यवाणी की थी. इससे पहले दक्षिण अफ्रीका की टीम जब सितंबर 2019 में भारत दौरे पर आई थी तो टी-20 सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था और वह मैच भी बारिश के कारण टॉस हुए बिना ही रद्द हो गया था.

इसके साथ ही सीरीज के बाकी दोनों मुकाबलों को लेकर भी बड़ा फैसला लिया गया है. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 15 मार्च को लखनऊ में दूसरा और 18 मार्च को कोलकाता में तीसरा वनडे बिना दर्शकों की मौजूदगी के खेला जाएगा. मैच के आयजक बिक चुकी टिकटों के पैसे भी वापस लौटाएंगे.

लखनऊ में होने वाले दूसरे वनडे के लिए अब तक 5 करोड़ रुपये के टिकटों की बिक्री होने की जानकारी सामने आई है. लेकिन अब इन्हें दर्शकों को वापस लौटाया जाएगा. सीरीज का आखिरी मुकाबला 18 मार्च को कोलकाता में खेला जाना है. इस मैच के लिए भी बिक चुके सभी टिकटों के पैसे दर्शकों को वापस किए जाएंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here