Home फिल्म जगत कोरोना का डर लंदन से भारत आईं सोनम कपूर खुद को आइसोलेशन...

कोरोना का डर लंदन से भारत आईं सोनम कपूर खुद को आइसोलेशन में रखा…

5
0
SHARE

कोरोना वायरस के डर से जहां अधिकतर लोग अपने घरों में बने हुए हैं और ट्रेवल करने से बच रहे हैं, वहीं सोनम कपूर लंदन से भारत रवाना हो गईं. सोनम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में सोनम मास्क पहने नजर आ रही हैं. उनके बैकग्राउंड में फ्लाइट जैसी कोई चीज दिख रही है.

सोनम का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर काफी शेयर किया जा रहा है जिसमें वह कह रही हैं, “मैं अपने पति के साथ भारत की ओर रवाना हो रही हूं. घर पहुंचने के लिए अब और सब्र नहीं हो रहा है. लव यू ऑल.” भारत में एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद उन्होंने भारतीय सरकार और उनके द्वारा कोरोना से लड़ने के लिए की गई तैयारियों की तारीफ की. मालूम हो कि एयरपोर्ट पर बाहर से आ रहे हर शख्स की स्क्रीनिंग हो रही है और इस बात की तसल्ली की जा रही है कि बाहर से आ रहा कोई भी शख्स वायरस से संक्रमित तो नहीं है.

बॉलीवुड जगत पर इस वायरस का भारी असर देखने को मिला है. जहां एक तरह तमाम फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट आगे खिसका दी है वहीं FWICE ने भी 31 मार्च तक किसी भी टीवी शो की शूटिंग नहीं करने के निर्देश दिए हैं. इस ऐलान के बाद माना ये जा रहा है कि कुछ वक्त बाद टीवी पर लोगों को अलग-अलग शोज के रिपीट टेलीकास्ट देखने को मिलेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here