Home स्पोर्ट्स कोरोना वायरस: वॉर्नर स्मिथ और मैक्सवेल छोड़ सकते हैं अपना IPL 2020….

कोरोना वायरस: वॉर्नर स्मिथ और मैक्सवेल छोड़ सकते हैं अपना IPL 2020….

8
0
SHARE

कोरोना के प्रकोप को देखते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अपने खिलाड़ियों को आईपीएल से दूर कर सकता है. एक रिपोर्ट के अनुसार ये कहा जा रहा है कि स्मिथ, वॉर्नर और मैक्सवेल अपना आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट छोड़ सकते हैं. हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और न ही खिलाड़ियों की तरफ से ऐसा कोई बयान आया है. कोरोना को देखते हुए आईपीएल को 15 अप्रैल तक रद्द कर दिया गया है. तो वहीं भारत में कोरोना के अब तक 120 से ज्यादा मामले और 3 लोगों की जान जा चुकी है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चीफ एग्जीक्यूटिव केविन रॉबर्ट्स ने कहा कि खिलाड़ियों ने खुद ही आईपीएल में जाने का फैसला लिया था ऐसे में अब ये उनपर ही निर्भर करता है कि उन्हें क्या करना है.

केविन ने कहा कि, ” हम सिर्फ अपने खिलाड़ियों को निर्देश दे सकते हैं लेकिन यहां अंत में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को खुद ही फैसला लेना होगा. उन्होंने आगे कहा कि इसमें फ्रेंचाइजी और बीसीसीआई का भी फैसला शामिल होगा जिससे अंत में इसका कोई हल निकाला जाएगा.”ऑस्ट्रेलियाई अखबार की मानें तो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया फिलहाल इस मामले पर विचार कर रही है क्योंकि 17 ऐसे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी है जो आईपीएल की अलग अलग टीमों के साथ जुड़े हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here