Home Bhopal Special भागते वक्त आरोपी ने रास्ते में बदले थे कपड़े, पत्नी के कत्ल...

भागते वक्त आरोपी ने रास्ते में बदले थे कपड़े, पत्नी के कत्ल के बाद हो गया था फरार..

3
0
SHARE

मंदाकिनी कॉलोनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के घर अपनी पत्नी का कत्ल कर दहशत फैलाने वाला शोभाराम यादव अब पुलिस को गुमराह कर रहा है। पत्नी श्यामा यादव को मार डालने के बाद वह फरार हुआ और रास्ते में कपड़े बदल लिए। पुलिस ने जब उससे वारदात के वक्त पहने गए कपड़े मांगे तो बोला मुझे याद नहीं कि कहां हैं कपड़े?

पुलिस को उसके पास से अभी वह छुरा भी नहीं मिला है, जिससे उसने हत्या की है। पुलिस ने मंगलवार दोपहर आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया है। उसके कब्जे से पुलिस को वारदात में इस्तेमाल कपड़े और छुरा जब्त करना है। मंदाकिनी कॉलोनी के एक मकान में काम करने पहुंची श्यामा को शोभाराम ने सोमवार सुबह चाकू से ताबड़तोड़ दस वार कर मार डाला था। अपने दो मासूम बच्चों के सामने की गई आरोपी की करतूत घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। वह दोनों बच्चों को साथ लेकर यहां पत्नी को मनाने पहुंचा था, क्योंकि महिला करीब 23 दिन से उससे अलग रह रही थी।

वारदात के बाद आरोपी अपने दोनों बच्चों को छोड़कर भाग निकला। कोलार पुलिस ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आरोपी को पकड़ लिया था। इधर, डंडे से वार कर भाभी की हत्या करने वाले देवर को गांधी नगर पुलिस फिलहाल नहीं पकड़ पाई है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here