Home स्पोर्ट्स ब्रैड हैडिन ने रिषभ पंत को कहा वो बनने की कोशिश मत...

ब्रैड हैडिन ने रिषभ पंत को कहा वो बनने की कोशिश मत करो जो तुम हो ही नहीं….

5
0
SHARE

क्रिकेटर्स को हर दौरान किसी दूसरे देश के सीनियर या पूर्व खिलाड़ी टिप्स देते रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर इस लिस्ट में रिषभ पंत शामिल हो गए हैं. पंत को इस बार सीख दी है ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ब्रैड हैडिन ने. पंत का फॉर्म लगातार खराब चल रहा और ऐसे में शुरू से ही पंत की तुलना एमएस धोनी से की जा रही है जहां ये भी कहा गया था कि क्या धोनी की जगह पंत ले पाएंगे? लेकिन अभी तक ऐसा हुआ नहीं और अब ब्रैड हैडिन ने बड़ा बयान देते हुए कह दिया है कि, आप जो हैं वही रहें किसी दूसरे की तरह बनने की कोशिश न करें.

हैडिन ने कहा कि, “आप अपनी शैली से टीम में आते हैं. जब मुझे पहली बार टेस्ट क्रिकेट खेलने का मौका मिला तो मैं एडम गिलक्रिस्ट या इयान हीली बनने की कोशिश नहीं कर सका. मुझे खेल के लिए एक अनूठी शैली लानी थी. यहां कोई भी चुनौती वो नहीं है जो आप किसी के साथ होने की कोशिश नहीं करते हैं. और सिर्फ अपने लिए ये सच है.

हैडिन ने आगे कहा कि, भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत में अपार क्षमताएं हैं लेकिन वह अभी तक अपनी प्रतिभा को दर्शा नहीं पा रहे हैं. पंत को खुद को समय देना चाहिए और मैदान पर अपना व्यक्तित्व दिखाना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि पंत को मैदान पर शांत रहकर अपने प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए.

हैडिन ने एमएस धोनी के लेकर कहा कि टीम इंडिया काफी लकी थी कि उसे एमएस धोनी जैसा खिलाड़ी मिला. उन्होंने एक ऐसा टारगेट सेट कर दिया है जिसे तोड़ना बेहद मुश्किल है. ऐसे में अगर कोई भी विकेटकीपर आता है तो उसे अपने तरीके से प्रदर्शन करना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here